रामगढ़ पुलिस ने जब्त किया 320 बोतल अवैध शराब, दो गिरफ्तार

रामगढ़: पुलिस अधीक्षक रामगढ़ को मिली गुप्त सूचना के आधार पर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़ के द्वारा गठित टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया है. अवैध शराब को वाहन पर लोड कर चोरी-छिपे बिहार में खपाने के लिए ले जाया जा रहा था. मिली गुप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतू थाना में उपस्थित पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ रामगढ़ के पटेल चौक ओवर ब्रीज के समीप वाहन चेकिंग के क्रम में दो संदिग्ध वाहन को चेक किया. जिस पर भारी मात्रा में शराब का पेटी लोड पाया गया.

पकड़ाये वाहन चालकों से नाम-पता पुछते हुए वाहन पर लदा शराब से संबंधित कागजात की मांग की गयी. पर वाहन चालकों के द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया. बताया गया कि वाहन पर लोड शराब नकली शराब है. रामगढ़ के शराब कारोबारी के द्वारा अवैध रूप से नकली शराब को बनाकर बोतल में पैक कर नकली स्टीकर लगाकर उसे उंचे दामों पर बेचने के लिए बिहार भेजा जा रहा था. पकड़ाये दोनो वाहन और उसपर लदा शराब का जांच किया गया तो पाया कि दोनों वाहन पर नाईट गर्ल कंपनी का व्हिस्की 750 एमएल का बोलत करीब 320 पीस है. जिसे विधिवत् जप्ती सूची बनाकर जप्त किया गया. गिरफ्तार किए गए लोगों में संजु सिंह और अभितोष कुमार शामिल हैं. वहीं पुलिस द्वारा छापेमारी में स्वीफट डिजायर कार (BR01AQ-3988) व सुमो विक्टा (BR01PA-4611) को भी जब्त किया है.

इस छापामारी दल में परमेश्वर प्रसाद, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़, पुनि सह थाना प्रभारी अजय कुमार साहु, रामगढ़ थाना, पुअनि सुमन्त कुमार राय, रामगढ़ थाना, सअनि मालती कुमारी, रामगढ़ थाना व रामगढ़ थाना रिजर्व गार्ड के सशस्त्र बल शामिल रहे.