लोहरदगा पुलिस ने नक्सलियों के विरुद्ध चलाया छापेमारी अभियान, मुख्यधारा में लौटने का किया अपील

लोहरदगा: बुधवार को पुलिस अधीक्षक, लोहरदगा, सहायक समादेस्टा सीआरपीएफ 158/सी व थाना प्रभारी, सेरेंगदाग के नेतृत्व में नक्सलियों के विरुद्ध सघन छापेमारी अभियान सेरेंगदाग थाना के ग्राम मुंगो, जवाल, तुरियाडीह, दुंदरू, हुंडी, जुरनी, पीरतोल, हेनहे, चपरोंग, मनहेपात और गमहरिया के सुदूरवर्ती पहाड़ी ग्रामीण नक्सल प्रभावित क्षेत्र में चलाया गया. अभियान के क्रम में लोहरदगा एसपी ने ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी मूलभूत समस्याओं से अवगत हुए. लोहरदगा एसपी के द्वारा जल्द ही उनकी समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक करवाई की बात कही गई.

अभियान के क्रम में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग बूथ का निरीक्षण भी किया गया. इसी क्रम में ग्राम जूरनी के बच्चों के बीच सामुदायिक पुलिसिंग के तहत बैग, कॉपी, इंस्ट्रूमेंट बॉक्स व ग्रामीणों के बीच कंबल और आवश्यक सामग्री का वितरण किया गया.  साथ ही मुख्यधारा से भटके लोगो को वापस मुख्यधारा में जुड़ने के लिए अपील की गई. इस अभियान में पुलिस अधीक्षक, लोहरदगा, सहायक समादेस्टा सीआरपीएफ 158/सी व थाना प्रभारी, सेरेंगदाग,एवम सैट 76के जवान शामिल थे.

ये भी पढ़ें: मिशन फाउंडेशन सेवा ट्रस्ट की बैठक में बोले हाफिज मिर्जा, महिलाओं की सशक्तिकरण जरूरी

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.