झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन ने ली युवक की जान, एफआईआर

पलामू : एक झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाते ही मरीज की मौत का मामला सामने आया है, जहां मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया. मामले में परिजनों के आवेदन के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस झोलाछाप डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद आरोपी डॉक्टर बिंदेश्वरी महतो फरार हो गया है.

क्या है मामला

पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र का मामला है. दरअसल, नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के नावाडीह निवासी सुनील साव नामक युवक को काफी दिनों से जख्म था. जिसकी वजह से उसकी तबीयत ठीक नहीं थी. बीती रात परिजन उसे इलाज के लिए बिंदेश्वरी महतो नामक डॉक्टर के पास ले गए, जहां बिंदेश्वरी महतो ने सुनील को एक इंजेक्शन लगाया. इसके बाद सुनील की हालत खराब हो गई. अनान-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया.

क्या कहती है पुलिस

नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि परिजनों से डॉक्टर के खिलाफ लिखित आवेदन मिला है. पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया कि आगे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि इंजेक्शन देने के बाद सुनील की मौत हुई है. घटना के बाद आरोपी डॉक्टर बिंदेश्वरी महतो फरार हो गया है.