रांची के होटल शिवालिक में डबल मर्डर से सनसनी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

रांचीः  स्टेशन रोड स्थित होटल शिवालिक में बाप-बेटे की हत्या कर दी गई. दोनों की पहचान झारखंड के हजारीबाग के इचाक के रहने वाले नागेश्वर मेहता और उनके बेटे अभिषेक मेहता के रूप में की गई है.

हजारीबाग के पिता पुत्र पिछले दो दिनों से होटल शिवालिक के कमरा नंबर 201 में ठहरे हुए थे.चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि होटल शिवालिक के मैनेजर ने रविवार देर शाम सूचना दी कि होटल के कमरा नंबर 201 में दो लोग ठहरे हुए थे , दोनों हजारीबाग से आए हुए हैं लेकिन उनका कमरा सुबह से नहीं खुला है.

इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला गया. यहां कमरे में पिता पुत्र खून से लथपथ पड़े थे. दोनों की गर्दन रेत कर हत्या की गई थी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर सिटी डीएसपी दीपक भी पहुंचे, जांच में कोई सबूत नष्ट न हो इसके लिए पुलिस द्वारा एफएसएल की टीम को बुलाया गया.

एफएसएल की टीम ने कमरे में जांच कर नमूने एकत्र कर लिए हैं.होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया है कि नागेश्वर मेहता और उनके बेटे अभिषेक मेहता उनके होटल के कमरा नंबर 201 में ठहरे हुए थे, उन दोनों की हत्या किसने की, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

हालांकि दो से तीन लोग उनसे मिलने जरूर आए थे. पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.