पैसे की लालच में पोता बना हैवान, अपने ही दादा-दादी की कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Joharlive Team

रांची। बेड़ो से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पोते ने ही अपने दादा-दादी की हत्या कर डाली। पैसे के लालच में पोते ने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय मंगरा उरांव और 60 वर्षीय चरिया उरांव के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध दादा-दादी ने जानवरों को बेचकर कुछ पैसा इकट्ठा किए थे और उस पैसे को उनका पोता मंगलू बार-बार मांग रहा था, लेकिन दादा ने पोते को पैसा नहीं दिया। मामले को लेकर मंगलू अपने दादा से बेहद नाराज था। इस बीच मंगलू ने गुस्से में आकर सबसे पहले अपने दादा मंगरा उरांव की हत्या कर दी। हत्या के दौरान उसकी दादी चरिया उरांव ने उसे देख लिया, जिसके बाद उसने उसे भी मार डाला। दोनों वृद्ध की हत्या मंगलू ने धारदार हथियार से की थी और फिर पूरे मामले पर पर्दा डालने के लिए खून को छुपाने की कोशिश भी की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया।

बुधवार की देर रात जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली उसी समय पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर रिम्स अस्पताल भेजा। वहीं, तफ्तीश के दौरान ही पुलिस को मौके से कई ऐसे सबूत हाथ लगे, जो यह साबित कर रहे थे कि किसी घर वाले ने ही डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान पैसे को लेकर दादा और पोते के बीच विवाद की बात भी सामने आई। जब पुलिस ने मंगलू से पूछताछ शुरू की तो पहले तो उसने यह कहा कि दादा-दादी आपस में लड़ कर मर गए हैं, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई की तब उसने सारी कहानी पुलिस के सामने बताया और यह भी बताया कि किस तरह उसने अपने ही दादा-दादी को मार डाला. पुलिस ने मंगलू को गिरफ्तार कर लिया है।