देवर की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने भाभी को किया गिरफ्तार

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भाभी-देवर के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है, जहां एक भाभी ने अपने मासूम देवर की गला दबाकर हत्या कर दी और शव कुएं में फेंक दिया. मामले का खुलासा होने पर हर कोई भाभी की करतूत से हैरान है. मामला हरदुआगंज थाना क्षेत्र के बरानदी गांव का है. बहरहाल, पुलिस ने कुएं से नाबालिग का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने उत्पीड़न से परेशान होकर वारदात को अंजाम देने की बात कही है.

क्या है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाभी मरियम अपने देवर बादल को सुबह करीब सात बजे घर से लेकर बाहर गई थी. उसके कुछ समय बाद घर लौटी तो अकेली थी. परिजनों ने बादल के बारे में पूछा तो कुछ नहीं बताया. घर से कुछ दूरी पर बने एक कुएं के पास ग्रामीणों की भीड़ देखी तो बादल की दोनों बहनें रुक गईं. ग्रामीणों की मदद से कुएं में झांककर देखा तो दोनों ने छोटे भाई को कुएं में पड़ा देखा. ग्रामीणों की मदद से उसको बाहर निकाला गया तो वह मर चुका था. ग्रामीणों ने दोनों बहनों को बताया कि कुछ देर पहले ही उनकी भाभी कूड़े का एक बोरा भरकर कुएं में फेंक गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद शक के आधार पर मृतक की भाभी मरियम को हिरासत में ले लिया.

पुलिस की सख्ती पर उगला राज

आरोपी मरियम से पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. बताया कि घर में पति व सास के उत्पीड़न से तंग आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि देवर की मौत के बाद आरोपी महिला दोपहर में घर पर आई. उस समय मृतक की दोनों बहने सो रही थीं. इसी बीच आरोपी भाभी मरियम ने दोनों ननद से कहा कि में कूड़ा फेंककर आती हूं. बोरा सिर पर रख दो. उसने देवर के शव से भरा बोरा अपने सिर पर रखवाया. बोरे में ऊपर कूड़ा भरा हुआ था.