आपसी विवाद में मां ने बेटे व पति की हत्या कर हुई फरार, पुलिस जुटी जांच में

Joharlive Team

रांची। मां बच्चों की परवरिश के लिए खुद को हर चीज़ से त्याग करती है। मगर, आज मदर्स डे के दिन ऐसी क्या परिस्थिति आयी जो बेटे और पति की हत्या कर फरार हो गयी। घटना रांची के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी की है। आरोपी माँ सुषमा गुड़िया ने 4 वर्षीय बेटे अमित गुड़िया और पति लुकस गुड़िया की टांगी व हथौड़ा से मार कर भाग गयी। घटना देर रात करीब 12 से 1 के बीच बतायी जा रही है। पुलिस ने दोनों के बॉडी पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा है। इस मामले में जगरनाथपुर थाना में आरोपी पत्नी सुषमा गुड़िया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होगी।

  • स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी हत्या की

देर रात आरोपी पत्नी सुषमा गुड़िया अपने बेटे अमित और पति लुकस पर जानलेवा हमला कर भाग गयी थी। रविवार की सुबह जब लुकस के घर का दरवाजा नही खुला, तो स्थानीय लोगों ने दरवाजा खोला। अंदर का नजारा देख सभी दंभ रह गए। 4 वर्षीय अमित की मौत हो चुकी थी, वहीं लुकस की सांसें चल रही थी। स्थानीय लोगो ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को देते लुकस को इलाज की अस्पताल ले गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद हटिया एएसपी विनीत और जगरनाथपुर इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच जांच शुरू की।

  • पति-पत्नी की आपसी विवाद में बेटा चढ़ा बलि

जगरनाथपुर इंस्पेक्टर ने कहा कि पति-पत्नी की आपसी विवाद में 4 वर्षीय बेटा अमित बलि चढ़ गया। दोनों के बीच हाल के दिनों में विवाद चल रहा था। कल रात दोनों आराम से खाना खाने के बाद सोने चले गए। देर रात आरोपी पत्नी सुषमा ने पति लुकस और बेटे अमित पर जानलेवा हमला कर घर से भाग गयी।