मंत्री आलमगीर आलम ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- भाजपा पार्टी बड़ी, सोच बड़ी, लेकिन…

पाकुड़ : राज्य में कांग्रेस कोटे से मंत्री आलमगीर आलम शुक्रवार को जिला मुख्यालय के परिसदन भवन पहुंचे, जहां वो पत्रकारों से मुखातिब हुए. मंत्रिमंडल के विस्तार में हो रही विलंब को लेकर उठाए जा रहे सवाल पर मंत्री आलमगीर आलम ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्यपाल के अवकाश में रहने और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दो दिनों तक के झारखंड दौरे को लेकर मंत्रिमंडल विस्तार में विलंब हो रहा है तो इसमें हाय तौबा मचाने की क्या बात है.

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी सरकार बनाने को लेकर लोग कह रहे थे कि आठ विधायक भी इनके साथ नहीं है, 18 विधायक हमारे संपर्क में है. अब क्या हुआ, जब फ्लोर टेस्ट हुआ तो क्या हुआ, सब टांय-टांय फिश हो गया. उन्होंने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है, बड़ी सोच है, परंतु सोच नाकाम हो गया. मंत्रिमंडल में कौन सा चेहरा शामिल होगा इस बारे में उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व इसका फैसला करती है. समय आने पर सब कुछ पता चल जाएगा.

बता दें कि 16 फरवरी को चंपाई सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. इस बारे में मंत्री आलम ने स्पष्ट रूप से इसकी जानकारी देते हुए कहा कि राज्यपाल 7 से लेकर 12 फरवरी तक अवकाश में है और 14 फरवरी को एक बार पुनः पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड आ रहे हैं. अभी वे 15 फरवरी तक झारखंड में रहेंगे. कार्यक्रम की व्यस्तता के कारण 16 फरवरी को मंत्रिमंडल को शपथ दिलाया जाएगा. उन्होंने बताया कि 16 फरवरी को अपराह्न 3:00 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा.