ईडी ने बुलाया मेडिकल टीम को, पूर्व मुख्यमंत्री की होगी स्वास्थ्य जांच

रांची : प्रवर्तन निदेशालय की टीम (ईडी) पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जमीन घोटाले से लेकर ट्रांसफर-पोस्टिंग मामले में पूछताछ कर रही है. शुक्रवार को पूर्व प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू और विनोद सिंह से भी पूछताछ चल रही है. इसी बीच ईडी की टीम ने मेडिकल टीम को बुलाया है. मेडिकल टीम पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की स्वास्थ्य जांच करने पहुंची है.

इधर, कयास यह भी लगाया जा रहा है कि अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू और विनोद सिंह की गिरफ्तारी से पूर्व मेडिकल टीम से तो स्वास्थ्य जांच नहीं कराया जायेगा.

पहले विनोद सिंह फिर अभिषेक पिंटू पहुंचे ईडी कार्यालय

प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़े लोगों का आना सुबह से शुरु हुआ है. सुबह के समय सबसे पहले विनोद सिंह ईडी कार्यालय पहुंचे थे. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू भी पहुंचे. बताया जाता है कि तीनों से ईडी के अधिकारी एक साथ बैठाकर पूछताछ कर रहे है. ईडी के अधिकारियों ने कई सवाल बनाकर रखे है, जिन पर इनलोगों का जवाब ढूंढ़ रही है. हालांकि, अभी तक हेमंत सोरेन के मोबाइल का चैट ईडी ने नहीं निकाला है. हेमंत सोरेन का चैट सामने आते ही बहुत सी चीजें स्पष्ट हो जायेगी.