मंत्री आलमगीर आलम ने की अधिकारियों के साथ बैठक, विकास और कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा

Joharlive Team

पाकुड़। विधायक सह राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने परिसदन में अधिकारियों और पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में मंत्री ने ग्रामीण इलाकों की समस्याओं की जानकारी ली, साथ ही कार्यकर्ताओं को कोरोना संक्रमण के इस दौर में ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंसिंग एवं लाॅकडाउन का अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए जागरूक करने का निर्देश दिया।
कार्यकर्ता और ग्रामीणों की ओर से अनियमित बिजली आपूर्ति, जर्जर सड़क, पेयजल की समस्या सहित कई समस्याओं की ओर मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया और उसका निदान निकालने की मांग की। वहीं मंत्री आलमगीर ने जिले के अधिकारियों के साथ भी बैठक की और जिले में चल रहे विकास और कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली।

मंत्री ने मनरेगा, पीएम आवास योजना की प्रगति की जानकारी लेने के साथ ही मजदूरों को रोजगार मुहैया कराने और समय पर मजदूरी का भुगतान करने में किसी तरह की कोताही न बरतने की हिदायत दी। बैठक में मौजूद डीसी कुलदीप चौधरी, डीडीसी सहित अन्य अधिकारियो से मंत्री आलमगीर ने भौतिक और वित्तीय प्रगति की जानकारी लिया और चल रहे कार्यो पर संतोष व्यक्त किया।