सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन आरोपियों को दबोचा

साहिबगंज : झारखंड के दुमका में हुए स्पेनिश महिला से एवं पलामू में छत्तीसगढ़ की ऑर्केस्ट्रा कलाकार से सामूहिक दुष्कर्म का मामला शांत अभी शांत भी नहीं हुआ था कि साहिबगंज से एक बार फिर झारखंड को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आयी है. मामला सामूहिक दुष्कर्म का है है. जिसमें एक अधेड़ उम्र की आदिवासी महिला के साथ तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म किया जाने की बात सामने आयी है. घटना बोरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात की है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर शाम 45 वर्षीय एक आदिवासी महिला मंगरूटीकर में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट मेले में शराब बेचने गयी थी. मेला के बाद रात में महिला गांव के ही तीन युवकों के साथ बहियार के रास्ते अपने घर लौट रही थी. इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर तीन युवकों ने महिला के साथ जबरदस्ती की और फरार हो गये.

तीनों आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़िता शुक्रवार की सुबह बोरियो थाना पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार सिंह ने टीम गठित कर कार्रवाई शुरू की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 21/24 दर्ज कर तीन आरोपित बुद्धिनाथ मुर्मू, सुरेश हेम्ब्रम, बाबू उर्फ परता टुडू को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.