कैमूर : पुलिस ट्रक से लगभग 30 लाख के शराब को किया बरामद, यूपी से लाया जा रहा था शराब का खेफ

कैमूर : कैमूर पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। भभुआ शहर के हवाई अड्डा के पास से मधनिषेध बिहार पटना के सूचना पर कैमूर पुलिस द्वारा डीसीएम ट्रक गाड़ी से 30 लाख रुपए का शराब बरामद किया गया हैं। उत्तर प्रदेश से शराब को गाड़ी से लाया जा रहा था। बुधवार को करीब 2ः00 बजे के लगभग भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक से गुजरी जो उससे पहले ही कैमूर पुलिस को मधनिषेध बिहार पटना के द्वारा सूचना प्राप्त हो गई थी। एक मैरून कलर की गाड़ी पर शराब जा रहीं हैं। जैसे ही पुलिस को शक हुआ तो जयप्रकाश चौक से गाड़ी को पीछा करने लगी।

भभुआ हवाई अड्डा के पास ट्रक को पकड़ा

गाड़ी को पीछा करते-करते भभुआ हवाई अड्डा के पास रुकवाया। उसके बाद चालक को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद चालक उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के बदलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुगौली गांव निवासी रामदुलार के पुत्र अजय कुमार बताया। जहां तलाशी के दौरान गाड़ी के ऊपरी छतरी में छुपा कर रखे गए 258 कार्टून शराब को बरामद किया गया जो शराब की मात्रा टोटल 2274 लीटर बताया गया हैं।

शराब के साथ चालक गिरफ्तार

इस संबंध में भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मध निषेध बिहार पटना के द्वारा सूचना मिला कि मैरून कलर की गाड़ी में शराब जा रही है। तभी भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के नेतृत्व में टीम गठित किया गया। जिसमें अपर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी एसआई शशिभूषण कुमार, विकास कुमार तथा थाना के सशस्त्र बल के साथ टीम बनाई गई एवं निगरानी एवं छापामारी हेतु लगाई गई। तभी जयप्रकाश चौक से गुजर रहीं डीसीएम ट्रक गाड़ी को पुलिस ने शक के बल पर पीछा किया और हवाई अड्डे के पास से रुकवा कर शराब के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया।