झामुमो का 45वां स्थापना दिवस, जामताड़ा से कार्यकर्ता हुए रवाना

जामताड़ा : सैकड़ो गाड़ियों में सवार होकर हजारों कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ दुमका के लिए रवाना हुए. शुक्रवार दोपहर पूर्व से दोपहर बाद तक जामताड़ा दुमका मुख्य मार्ग पर गहमागहमी बनी रही. झारखंड मुक्ति मोर्चा के 45वें स्थापना दिवस में शामिल होने के लिए जिला अध्यक्ष श्यामलाल हेंब्रम के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता दुमका के लिए रवाना हुए. रवानगी से पूर्व दुमका रोड स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह भीड़ गुरु जी के चाहने वालों की भीड़ है जो हर वर्ष पार्टी की स्थापना दिवस के अवसर पर पूरे उत्साह के साथ सम्मिलित होने के लिए यहां इकट्ठा होती है. मौके पर जिला प्रवक्ता सह प्रदेश कार्य समिति के सदस्य अशोक मंडल ने कहा कि इतने राजनीतिक षड्यंत्र के बावजूद भी ना हम डिगे हैं और ना हमारी पार्टी डिगी  है. हमारे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया गया, फिर भी हमने नई सरकार का गठन कर लिया है. नई सरकार बनने से कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो गया है और नए मुख्यमंत्री के रूप में चंपई सोरेन स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए दुमका आने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि आज ग्रामीण क्षेत्र से महिलाएं, युवतियां, युवा, पुरुष सभी ठंड की परवाह किए बगैर अपने सर्वोच्च नेता दिशोम गुरु शिबू सोरेन को सुनने के लिए दुमका जा रहे हैं. अभी तक हमने जिस तरह हर मोर्चे पर जीत हासिल की है, आगे भी ऐसे ही जीतते रहेंगे. झामुमो के इस महासम्मेलन को लेकर जामताड़ा-दुमका रोड में भारत पेट्रोलियम के समक्ष दिन भर जाम की स्थिति बनी रही. स्कूल वाहन, इमरजेंसी सेवा वाले वाहन व अन्य वाहनों को गुजरने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

इस मौके पर वरिष्ठ नेताओं में रविंद्र नाथ दुबे, प्रोफेसर कैलाश प्रसाद साव, देवाशीष मिश्रा, चंचल राय, प्रदीप मंडल, इम्तियाज अंसारी, मनोरथ मरांडी, हीरालाल सोरेन, असित मंडल, साकेश सिंह, राजा नंद गोपाल सिंह, किशोर रवानी, विजय राउत समेत अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: झारखंड के नए सीएम चंपई सोरेन पर है 76 लाख का कर्ज, पढ़ाई 10वीं तक