झारखंड के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त, ईडी की डर से ले रहे हैं केवल तारीख पर तारीखः जेपी नड्डा

रांचीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हेमंत सरकार पर जमकर बरसे. कहा कि बीजेपी सरकार जनता की सेवा करने वाली पार्टी है. मगर कांग्रेस-झामुमो की सरकार बनती है तो वे अपनी सेवा और मेवा खाने में लगी रहती है. उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. उन्होंने अपने और संबंधियों के नाम पर कई जमीन खरीदी है, ईडी के डर के कारण वे तारीख पर तारीख ले रहे हैं. बता दें की जेपी नड्डा शनिवार को हरमू मैदान में आयोजित संकल्प यात्रा के समापन समारोह में सभा को संबोधित कर रहे थे.

प्रधानमंत्री आवास योजना की भी रफ्तार धीमी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि की झामुमो के नेतृत्व ने झारखंड में जंगलराज बना रखा है. उन्होंने कहा कि लैड्स स्कैम इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ है. ट्रांसफर-पोस्टिंग में जो गड़बड़ी हुई है वह कभी नहीं देखी थी. उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण अन्न योजना में झारखंड में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना की भी रफ्तार धीमी है.

बाबूलाल मरांडी ने सीएम पर लगाया आरोप, कहा हेमंत सरकार में लूट ही लूट 

कार्यक्रम में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में जो भी विकास हुए वह बीजेपी सरकार में हुए हैं. पहले अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में झारखंड में विकास हुए और अब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्य हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में लूट ही लूट है, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए हेमंत सोरेन लगातार प्रयास कर रहे हैं. बाबूलाल ने हेमंत सोरेन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने झारखंड की पुलिस को वसूली में लगा दिया है. अपने कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि वे राज्य को अपराध मुक्त बनाने के संकल्प के साथ लोगों के पास जाएं और 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार भी बनाने का काम करें.

ये भी पढ़ें: लाइट हाउस प्रोजेक्ट की नगर प्रशासक ने ली जानकारी, काम में तेजी लाने का निर्देश