लोहरदगा में चोर-उच्चकों का खौफ, दिनदहाड़े महिला से छीने 50 हजार रुपए

Joharlive Team

लोहरदगा: जिले के कुडू थाना क्षेत्र में अपराधियों का हौसला बढ़ता ही जा रहा है। बाइक सवार दो अपराधियों ने बैंक से पैसा निकाल कर अपने घर जा रही महिला से 49 हजार 900 रुपए छीन लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी बड़े ही आराम से चलते बने। मामले की सूचना कुडू थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस अपराधियों की तलाश को लेकर जुट गई है। सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

कुडू मुख्य पथ में मस्जिद चौक के समीप मोटरसाइकिल में सवार दो उचक्कों ने बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रही महिला से छिनतई की है। सूचना पर मौके पर पहुंची कुडू थाना पुलिस अपराधी दोनों युवकों की तलाश में जुट गई है। कुडू थाना क्षेत्र के हनहट गांव निवासी स्वयं सहायता समूह की सदस्य माधुरी उरांव कुडू मुख्य बाजार स्थित बैंक आॅफ इंडिया के शाखा से पैसे निकालने एक अन्य महिला के साथ गई थी। बैंक से पैसे निकालने के बाद माधुरी के साथ आई दूसरी महिला कहीं और चली गई, जबकि माधुरी मस्जिद चौक स्थित टेंपो स्टैंड पहुंची थी।

इसी बीच मोटरसाइकिल दोनों उचक्कों ने पीछे से झपटा मारकर महिला के हाथ से थैला छीन लिया। थैले में 49 हजार 900 रुपए नकद के अलावा बैंक पासबुक और कुछ जरूरी कागजात भी थे। महिला कुछ समझ पाती इससे पहले ही मोटरसाइकिल सवार युवक पैसे लेकर कुडू ब्लाक मोड़ की ओर फरार हो गए। पुलिस बैंक शाखा सहित कुडू बाजार के अलग-अलग प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। कुडू थाना क्षेत्र में अपराध की बढ़ती घटना से व्यवसायी और आम लोग खौफ में हैं।