13 मई का राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष : आप दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहेंगे। पारिवारिक मेलजोल के लिया अच्छा दिन है। कार्यक्षेत्र में व्यर्थ की चिंताएं न करें। काम अपनी गति से चल रहा है और समय से समाप्त हो जाएगा। जीवनसाथी आपसे खुश होगा।

वृष: पिता के स्वास्थ पर ध्यान दे। व्यावसायिक रूप से अच्छी प्रगति होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे।

मिथुन: करियर लाइन बदलने के लिए उचित समय है। किसी नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। यदि नया व्यापार आरम्भ करने का सोच रहे हैं तो लाभ होगा। दांपत्य जीवन में कुछ खुशी के पल आएंगे। शारीरिक परेशानी घेर सकती हैं।

कर्क: काम में पूरा फोकस बनाए रखें। व्यवसाय के लिए दिन बहुत लाभकारी रहेगा। इसका पूरा फायदा उठाएं। खर्चों में बढ़ोतरी होने से आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रहेगी। प्रियजनों के साथ संयम भरा व्यवहार रखें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

सिंह: दिन अच्छा रहेगा। आपके जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा। नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए आज का दिन शुभ है। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात भी हो सकती है। प् किसी बात पर झगड़ा हो सकता है।

कन्या: बच्चे खुशी लाएंगे। अचानक धन-प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति बेहतर रहेगी। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा।समय पर चीजों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना होगा। जल्दबाजी में निर्णय न लें।

तुला: कारोबार में बड़ी सफलता हाथ लगेगी। सेहत से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। पुराने रुके हुए काम बनेंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों की पदोन्नति हो सकती है। परिवार में अच्छा माहौल रहेगा। प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में नौकरी मिलने के आसार हैं। अपने वेतन और अपनी प्रतिष्ठा को लेकर कोई समझौता न करें। नौकरी में तरक्की के योग हैं। अविवाहितों के लिए दिन अच्छा है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। पेट से संबंधित कुछ कठिनाई हो सकती है।

धनु: किसी दूर के रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है।इंजीनियर्स के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। दिन स्टूडेंट्स के लिए अच्छा रहेगा। आपके आर्थिक पक्ष में स्थिरता रहेगी। यदि करियर लाइन बदलना चाहते हैं तो यह उचित समय है।

मकर: समय अनुकूल नहीं चल रहा हैं। नए और बड़े निवेश से बचें। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए यह समय उपयुक्त नहीं है। स्वविवेक से काम लें और क्रोध में आकर संबंधों को खराब ना करें।

कुंभ: सेहत शानदार रहेगी। लवमेट के लिए दिन अच्छा रहेगा। अविवाहितों को आज विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। कारोबार में आकर्षक डील मिल सकती है। प्रियजनों से मुलाकात होगी।

मीन: सामाजिक मेलजोल में दिन बीतेगा। व्यवसाय में नए अवसर मिलेंगे। उन्नति और तरक्की के योग हैं। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। जल्दबाजी में कोई कार्य न करें। बेरोजगार लोगों को अच्छी जॉब मिल सकती है।