पटेल नगर में छात्रा की गोली मारकर हत्या, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

 

रांची। अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर में 20 वर्षीय छात्रा निवेदिता कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार शाम करीब पौने छह बजे की है। बाइक सवार अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर भागा है। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घर से बाहर निकले। गोली की सूचना मिलने पर सिटी एसपी सुभांशु जैन, अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। पुलिस घटनास्थल के आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अपराधियों की पहचान ढूंढने के लिए पुलिस डॉग की मदद ली है।

हॉस्टल में रहकर ग्रेजुएशन कर रही थी छात्रा निवेदिता

मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय निवेदिता जो बिहार के नवादा जिला के रहने वाली थी ,वह पटेल चौक स्थित एक हॉस्टल में रहकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी। शुक्रवार की शाम को अपने हॉस्टल की तरफ लौट रही थी इसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियो ने उसे निशाना बनाकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। गोली लगते हैं निवेदिता जमीन पर गिर पड़ी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने अपराधियों को खदेड़ा भी लेकिन अपराधिक तेज रफ्तार बाइक चलाकर मौके से फरार हो गए।

पीसीआर ने घायल निवेदिता को पहुचाया अस्पताल

निवेदिता को गोली मारे जाने की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत अरगोड़ा थाने को दी , मामले की जानकारी मिलते ही अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार भागे भागे मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल युवती को अस्पताल भेजा। हालांकि इलाज के क्रम में ही डॉक्टरों ने निवेदिता को मृत घोषित कर दिया।

तीन गोलियां मारी गई थी युवती को

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने निवेदिता को तीन गोलियां मारी थी। गोली लगने से गंभीर अवस्था में ही निवेदिता को अस्पताल भेजा गया था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।