लातेहार में तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लातेहार:  रविवार को जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के बेतला-पलामू किला मार्ग पर थोड़ी सी असावधानी के कारण मोटराइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतकों में हर्षित कुमार (18) और वेदप्रकाश पासवान (18) शामिल हैं. दोनों पलामू जिले के सतबरवा के रहने वाले थे.

सतबरवा के रहने वाले दोनों युवक एक बाइक पर सवार हो कर पलामू किला की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बेतला-पलामू किला मार्ग स्थित शिवा नाला के पास लगे लोहे की रेंलिंग से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रेलिंग को तोड़ते हुए बाइक कुछ दूर गड्ढे में जा गिरी. इसमें बाइक पर सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बरवाडीह पुलिस को दी.

पुलिस ने पहुंचाया दोनों को अस्पताल
दुर्घटना की सूचना पाकर बरवाडीह पुलिस और बीडीओ राकेश सहाय तत्काल वहां पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया. लेकिन वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बाद में दोनों युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी भी दे दी गयी.

तेज रफ्तार में थी बाइक
स्थानीय लोगों की माने तो बाइक पर सवार युवक काफी रफ्तार में बाइक चला रहे थे. जहां दुर्घटना हुई वहां तीखा मोड़ है. ऐसे में मोड़ पर बाइक असंतुलित हो कर सड़क के किनारे लगे लोहे की रेलिंग से टकरा गयी. लोगों ने बताया कि दुर्घटना इतना भीषण था कि दोनों युवकों का बचना मुश्किल लग रहा था.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिजन दोनों युवकों के शव को अपने साथ ले गए .