हजारीबाग: पुलिस ने 12 दिनों से लापता युवक का  शव बरामद किया, दोस्तों ने ही की थी हत्या

हज़ारीबाग: पुलिस ने 12 दिनों से लापता युवक का  शव काफी सड़े गले हालत में बोकारो नदी से बरामद किया है. शव की पहचान चरही थाना क्षेत्र के बासाडीह निवासी मन्नू भुइयाँ के रूप में हुई है, वो 18 जुलाई से गायब थे. पुलिस ने युवक का शव की बरामदगी आरोपी युवक के ही निशानदेही के आधार पर की है.

पुलिस ने बताया कि बीते 18 जुलाई को मन्नू अपने गांव के साथी करमदेव कुमार और मुंशी कुमार महतो  के साथ चरही के साप्ताहिक बाजार गया था. बताया  गया  कि चरही में  सभी साथी ने  मिलकर जम कर शराब पी. शराब पीने के बाद मृतक के सभी साथी वापस अपने -अपने घर वापस  चले गए. सिर्फ मन्नू कुमार घर नहीं पहुंचा.

बताया जाता है कि उसकी बाइक उसका साथी मुंशी कुमार पिता अरुण महतो उसके घर यह कहकर बाइक पहुंचा दिया की मन्नू चरही बाजार से पहुंचाने बोला था. परिजनों ने मन्नू की काफी खोजबीन की. लेकिन मन्नू का पता नहीं चला और न ही उसका मोबाइल ही लग रहा था. काफी खोजबीन करने  के बाद परिजनों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई. तब 23 जुलाई को थाने में पिता सुरेश भुईयां ने उसके गुमशुदगी का आवेदन दिया.

संदेह पर पुलिस ने बाइक पहुंचाने वाले युवक मुंशी कुमार से पूछताछ की. लेकिन, मुंशी कुमार अपने को निर्दोष बताते हुए बताया कि मन्नू किसी ट्रक में सवार होकर खलासी  का काम करने  चला गया है. पुलिस ने मुंशी को संदेह में रख कर उस पर नज़र रख रही थी.

मोबाइल ने खोला राज-अचानक लापता युवक मन्नू  का मोबाइल चालू हो गया और मोबाईल का लोकेशन बड़कागांव थाना  क्षेत्र के कुंडीलबागी के एक युवक के पास से मिला. पुलिस ने  उक्त युवक और मुंशी महतो को पकड़ थाना लाई और कड़ाई से पूछताछ हुई,तो दोनों ने राज खोल दिय. मुंशी ने बताया कि मन्नू को मारकर नदी में डूबो दिया था और सभी अपने-अपने घर आ गए थे.