रांची के मोराबादी मैदान से शिक्षिका के कार से उच्चकों ने एक लाख रुपए उड़ाए, लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज

रांची: लालपुर थाना क्षेत्र स्थित मोराबादी मैदान में एक शिक्षिका अपनी कार से उतर कर बेलपत्र खरीद रही थी तभी उचक्के शिक्षिका के कार में रखा हुआ एक लाख रुपए ले उड़े. शिक्षिका के बयान पर लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई है. शिक्षिका ने बताया कि वह कचहरी रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से एक लाख रुपए निकाल कर घर जा रही थी. मोराबादी पहुंचने के बाद वह कार से उतरी और बेलपत्र खरीदने लगी. कार का दरवाजा खुला हुआ था. रुपए से भरा बैग कार की पिछली सीट के पास रखा हुआ था. बेलपत्र खरीद कर शिक्षिका कार में लौटी तो देखी कि रुपए से भरा बैग गायब है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से शिक्षकों की पहचान करने का प्रयास कर. पुलिस का दावा है कि रुपए उड़ाने वाले उचक्के जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

मजदूरों को पैसा देने के लिए बैंक से निकाला था रुपए

लालपुर पुलिस ने बताया कि शिक्षिका के घर में काम चल रहा है. मजदूरों को पैसा देने के लिए शिक्षिका ने बैंक से रुपए निकाला था. लेकिन शिक्षिका जब तक पैसा लेकर घर पहुंचती इससे पहले अपराधियों ने पैसा उड़ा लिया. मोराबादी स्थित सब्जी बाजार में आए दिन अपराधी घटना को अंजाम देते हैं.

लालपुर में ठग और अपराधी रहते हैं सक्रिय

लालपुर और मोराबादी इलाके में ठग और अपराधी काफी सक्रिय रहते हैं. ठग लोगों को कभी पुलिसवाले बन कर अपना निशाना बनाते हैं तो कभी जेवरात साफ करने के नाम पर घर से जेवर उड़ा लेते हैं. मोराबादी में लोगों की सुरक्षा के लिए 24 घंटे के लिए पीसीआर तैनात है. इसके बाद भी पुलिस अपराधी और ठग नहीं पकड़ पाती है.