छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर, सात घायल

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक बार फिर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गये. इसके अलावा सात नक्सली घायल हुए हैं. सुरक्षा बलों की टीम बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गंगालूर इलाके में गई थी. इसी दौरान सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. आपको बता दें कि बस्तर में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा.

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. इसी ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबलों की टीम बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गंगालूर इलाके में गई थी. इसी दौरान सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई.

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. सुरक्षाबलों की जवाबी फायरिंग में चार नक्सली मौके पर ही ढेर हो गये. इसके अलावा सात नक्सली गोली लगने से घायल हो गये.

गौरतलब है कि बस्तर लोकसभा सीट के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा. चुनाव से पहले जिला प्रशासन और पुलिस अलर्ट मोड पर है. चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : एनएच-44 पर बड़ा हादसा, बस पलटने से 30 से ज्यादा यात्री घायल