बिहार : गया में वाहनों की टक्कर में दो होमगार्ड जवान समेत चार की मौत

Joharlive Desk

गया। जिले के पंचानपुर पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में दो वाहनों की टक्कर में गृह रक्षावाहिनी ( होमगार्ड) के दो जवान समेत चार लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि खनन विभाग के अधिकारी धर्मशाला गांव के समीप गुरूवार की रात वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सामने से गिट्टी लदे ट्रक को अधिकारियों ने रुकने का इशारा किया लेकिन ट्रक ने तेज गति से खनन विभाग के वाहन में टक्कर मार दी और वहां मौजूद चार लोगों को रौंद डाला। इस घटना में दो होमगार्ड जवान ,एक सैप जवान और चालक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना की जानकारी मिलने के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा, टिकारी के पुलिस उपाधीक्षक नागेंद्र सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।

टिकारी के पुलिस उपाधीक्षक नागेंद्र सिंह ने आज बताया कि मृतकों में चंदौती थाना के सहबाजपुर गांव निवासी होमगार्ड जवान भोला यादव (56) , डोभी थाना क्षेत्र के ओखादोहर गांव निवासी दशरथ यादव (55) शामिल हैं। वहीं वहीं मृतक सैप जवान विनोद शर्मा (55) वैशाली जिले के गरसई गांव के रहने वाले थे। सरकारी वाहन चालक चंदन कुमार (20) मगध मेडिकल थाना के मेडिकल गांव का निवासी था।