नेपाल के वाइन शॉप से शराब लाकर मुजफ्फरपुर में करता था सप्लाई, चार गिरफ्तार

पटना: नेपाल के वेलकम वाइन शॉप से शराब की खेप लाकर शहर में सप्लाई करने वाले चार अपराधी को उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर- सीतामढ़ी फोरलेन पर गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई रामपुर हरि थाना क्षेत्र के पितौझिया में की गई  है. बता दें कि पुलिस ने दरभंगा व पश्चिम बंगाल नंबर की दो लग्जरी कार में लोड 30 कार्टन विदेशी शराब व 10 कार्टन बियर को भी जब्त किया है. आरोपियों की पहचान श्यामनाथ कुमार, विवेक पाठक, उज्जवल कुमार और अमन कुमार के रूप में हुई है. गिरफ्तार अभियुक्तों को छाता चौक स्थित उत्पाद थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. मामले को लेकर उत्पाद इंस्पेक्टर शिवेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पिछले कई दिनों से शहर से एक कार शाम में रोजाना नेपाल जाती है. वहां वेलकम वाइन शॉप नामक दुकान से शराब की खरीदारी कर कार में लोड करके मुजफ्फरपुर लाते हैं.

शहर के अलग- अलग हिस्सों में करते थे सप्लाई

उसके बाद यहां से शहर के अलग- अलग हिस्से में सप्लाई की जाती है. सूचना के बाद शुक्रवार की सुबह उत्पाद विभाग की टीम ने रामपुर हरि थाना क्षेत्र के पितौझिया में फोरलेन पर छापेमारी कर दोनों लग्जरी कार को पकड़ी. बता दें कि कार के डिक्की में काले रंग की बैग में शराब को  छिपाकर रखी गई थी. जब उत्पाद विभाग की टीम ने कार सवार चारों युवकों को पकड़ा तो वे खुद को बैंक कर्मी बताने लगे. उत्पाद के अधिकारियों को चकमा देने के लिए जनकपुर से घूम कर घर लौटने की बात कह रहे थे. वहीं जब उनके कार की तलाशी ली गई तो सच्चाई सामने आई.

मुख्य कारोबारी है अमन कुमार

उत्पाद इंस्पेक्टर शिवेंद्र कुमार ने यह भी कहा कि अमन कुमार इसका मुख्य कारोबारी है. उसका सकरी सरैया इलाके में एक होटल भी है. वह शहर के मझौलिया में किराये के मकान में रहकर शराब सप्लाइ करने का काम करता था. वह दोपहर में घूम- घूम कर शराब का ऑर्डर लेता था. फिर, अपने दोस्तों के साथ शाम में नेपाल निकल जाता था. अगली सुबह शराब की खेप लेकर लौटता था और ऑर्डर के पते पर सप्लाई करता था.