पूर्व शराब कारोबारी बि्टटू सिंह के पत्नी को अपराधियो ने मारी गोली, छापेमारी में जुटी पुलिस

पलामू । नौडीहा बाजार में पूर्व शराब कारोबारी बि्टटू सिंह की पत्नी को अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली शराब कारोबारी के पत्नी के गाल में लगी है जिसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया. वारदात के वक्त लक्ष्मीपुर के रहने वाले पूर्व शराब कारोबारी बिट्टू सिंह अपनी पत्नी रंजू देवी के साथ बाइक से घर वापस लौट रहे थे. खबर के मुताबिक बिट्टू सिंह जब अपनी पत्नी के साथ घर वापस लौट रहे थे.तभी पीछे से बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

जिसमें एक गोली बिट्टू सिंह की पत्नी को लगी है. घायल की हालत को गंभीर को देखते हुए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा बाजार थाना प्रभारी रंजीत कुमार यादव मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश के कारण बिट्टू सिंह को मारने के इरादे से अपराधियों ने गोली चलाई थी जो उसकी पत्नी को लग गई है.

उन्होंने बताया कि बिट्टू को गोली मारने वाले अपराधियों के बारे मे जानकारी है और पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. बता दें कि बिट्टू सिंह शराब का कारोबारी था. एक वर्ष पहले उसने शराब के कारोबार को छोड़ दिया था जबकि उसकी पत्नी रंजू देवी पीडीएस डीलर है.