जनता के लिए मुझे जेल भी जाना पड़े तो वह मंजूर: ढुल्लू महतो

धनबाद: जिले के भूली ई ब्लॉक चंद्रकला भवन में भूली मंडल बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप धनबाद लोकसभा भाजपा पार्टी के प्रत्याशी ढुल्लू महतो, विशिष्ट अतिथि के रूप में धनबाद विधायक राज सिन्हा, लोकसभा प्रभारी सुरेश साव, भाजपा पार्टी की मंत्री सरोज सिंह, जिला अध्यक्ष सहित पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए. कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुवात पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर के किया गया. भूली मंडल ई ब्लॉक के कार्यकर्ताओं ने सभी मुख्य अतिथियों को अंगवस्त्र और माला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पार्टी के धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने कहा कि मेरे ऊपर डकैती व हत्या का मामला नहीं है. अगर मुझे गरीबों के लिए केस खाना पड़े तो वह मंजूर है. अगर बीसीसीएल कंपनी भूली की जनता का क्वार्टर खाली करवाती है तो हम तमाशा नहीं देख सकते.  इसके लिए मुझे जेल जाना पड़े तो वह मंजूर है. सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पार्टी के धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव से पहले भूली को खाली करने की बात करती थी. पर जब लोकसभा और विधानसभा चुनाव आता था, तब कांग्रेस पार्टी नेता कहते थे भूली खाली नहीं होगा. इस तरह की भाषा कांग्रेस पार्टी के नेता दिया करते थे.

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.