पूर्व मंत्री स्व समरेश सिंह की पुत्रवधु डॉ परिंदा ने भाजपा का दामन थामा, कहा- किसी दल में नहीं अपने घर लौटी हूं

रांचीः झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री स्व समरेश सिंह की पुत्रवधु डॉ परिंदा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया. इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी डॉ प्रदीप वर्मा ने सभी को 8980808080 नंबर पर ऑनलाइन सदस्यता ग्रहण करायी. प्रदेश अध्यक्ष के कक्ष में गोड्डा की निक्की राय ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने एवं धन्यवाद ज्ञापन बोकारो जिलाध्यक्ष भरत यादव ने किया. मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद प्रवीण सिंह, पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंत्री हेमंत दास, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह मौजूद थे. मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि परिंदा के जुड़ने से पार्टी मजबूत होगी. भाजपा 2024में झारखंड की 14 लोकसभा सीट एवं विधानसभा चुनाव में भाजपा नेतृत्व की मजबूत सरकार बनाने के संकल्प को मजबूती प्रदान करेगी. बोकारो के साथ पूरे प्रदेश में भाजपा को मजबूती मिलेगी. कहा कि मोदी सरकार महिला सशक्तिकरण के लिए संकल्पित है.

परिंदा के मन में भाजपा बसती थी,जो आज साकार हुआः अमर कुमार बाउरी

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि परिंदा के मन में भाजपा बसती थी. आज यह साकार हुआ. जो मन में था वह अब सामने आ गया. उन्होंने कहा कि स्व समरेश सिंह के प्रति पूरा झारखंड कृतज्ञ है. अलग झारखंड राज्य के निर्माण में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता.

नरेंद्र मोदी की गारंटी को धरातल पर उतारने के लिये संकल्पित : परिंदा

परिंदा सिंह ने भाजपा केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि आज एक दल में नहीं बल्कि परिवार में लौटी हूं. जहां बाबूजी(स्व समरेश सिंह) के सपनों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोडूंगी. कहा कि मोदी की गारंटी को धरातल पर उतारने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के साथ संकल्प को पूरा करने में तत्पर रहूंगी.

सदस्यता ग्रहण करने वालों में

सदस्यता ग्रहण करने वालों में वनमाली दत्ता, देबू पाल,संजय प्रमाणिक,लालमोहन शर्मा, चित्त मोदक,अक्षय मिश्रा, मो पिंटू, मो अशफ़ाक,विष्णु हालदार,सुरजीत मोदी,राकेश महथा, अंबुज मंडल,रीना सिंह, पुष्पा मंडल,अर्चना कुमारी,प्रेमलता कुमारी,सीमा सिंह, मीता सिन्हा,सरिता सिन्हा,आशा देवी,कुसुम देवी,रीना हांसदा,आकाश प्रमाणिक,आशीष रंजन गोप, मंटू अड़ी,आलोक कुमार,संजय कुमार,तीरथ गोप,आनंद गोप,गिरीश महतो, निमाई सिंह सहित सैकड़ों शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: पारस में माइक्रोवैस्कुलर रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी शुरू, शरीर के कटे अंगों को जोड़ा जाएगा