30 लाख फिरौती नही मिला, तो अपराधियों ने घबरा कर की अपहृत कारोबारी अरुण की हत्या

Joharlive Team

साहिबगंज। अपहृत अनाज कारोबारी अरुण कुमार शाह को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से सकुशल मुक्त कराने में पुलिस को असफलता मिली है। रविवार की सुबह अपहृत कारोबारी अरुण का शव मिला है। पुलिस ने बोरियो थाना क्षेत्र के तेलो पंचायत में खुले मैदान से शव बरामद किया है। अरुण के आंख पर पट्टी बंधा हुआ था। अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की और शव को फेंक दिया। बताया जाता है कि अपराधियों को फिरौती की रकम नही मिलने और पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण हत्या हुआ है। कारोबारी की बॉडी मिलने के बाद से आम लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।

शनिवार को अपह्रृत कारोबारी की खोज में निकली पुलिस पर हुआ था हमला
अपहृत कारोबारी अरुण कुमार साह की खोज में गांव पहुंची पुलिस टीम के साथ शनिवार को अपराधियों की मुठभेड़ हुई है। साहेबगंज पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक और एएसआइ चंद्र राय सोरेन घायल हो गए है। एएसआइ को पेट में गोली लगी है। जिसके बाद प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है। हेलीकॉप्टर से पदाधिकारी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा।

बोरिया थाना क्षेत्र से पिछले दिनों अनाज व्यापारी का अपहरण किया गया था। व्यापारी की बरामदगी के लिए पुलिस अभियान चला रही है। इसी क्रम में शनिवार को पुलिस डूबूबथान गांव से लौट रही थी। डूबूबथान मोड़ के पास अचानक अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल गोली चलाना शुरू कर दी। जब तक पुलिस खुद को संभालती बरहेट थाना के सअनि चन्द्र राय सोरेन के पेट में गोली लग गयी। वही थाना प्रभारी घायल हो गए।