दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से 8 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्तौल के बट से मारकर किया घायल

मधुबनी : सोमवार की दोपहर 8 लाख रुपए की लूट हुई। मामला जयनगर अनुमंडल मुख्यालय जयनगर के माड़वारी मुहल्ला का है। आज दोपहर अज्ञात अपराधियो ने पिस्तौल के बल पर एक फाइनेंस कम्पनी में कार्यरत मो. बशीम से 8 लाख रुपये लूट लिए और विरोध करने पर पिस्तौल के बट से गंभीर रुप से घायल कर दिया। भागने के दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की।

घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक जिन्दा गोली के साथ 4 खोखा बरामद किया है। घायल का इलाज स्थानीय अस्पताल मे चल रहा है। घायल मो. बशीम ने बताया कि- वह दरभंगा जिले का निवासी है और रेडियेन्ट कैश मैनेजमेन्ट सर्विसेज कम्पनी मे कार्यरत है। यह कम्पनी माइक्रो फाइनेंन्स कम्पनियों से कारोबार करती है। सोमवार के दिन मे करीब 1 बजे वह अपने सहयोगी इरफान के साथ मुख्य सड़क से मारवाडी़ मुहल्ला होते हुए बसस्टैण्ड की ओर जा रहा था।

तभी रास्ते में पतली गली में बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर रुपए से भरा बैग छीन लिया। वहीं विरोध करने पर पिस्तौल का बट मारकर घायल कर दिया। इस दौरान दहशत फैलाने के लिये अपराधियों ने पांच राउण्ड फायरिंग भी की। लूट की घटना को अंजाम देकर शहर की ओर भाग निकले। बताया जाता है कि घायल व्यक्ति के साथ बाइक पर सवार मो. इरफान के पास भी रुपए से भरा बैग था। जिसे आपाधापी में लुटेरे नहीं लूट सके। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल यहां लगे CCTV को खंगाला जा रहा है।