रामगढ़ : भुरकुंडा में अपराधी बेखौफ, पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रामगढ़। भुरकुंडा थाना के सयाल दस नंबर माइंस के पास अपराधियों ने पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी है। कांस्टेबल हजारीबाग जिला बल के जवान थे। वे हजारीबाग के उरीमारी थाना से रामगढ़ के पतरातू थाना क्षेत्र साकुल अपने घर आ रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने सयाल दस नंबर खुली खदान के पास सुनसान सड़क पर उन पर गोली चला दी। जिससे उनकी मौत हो गई। कांस्टेबल का नाम पंकज कुमार दास है।

जानकारी के अनुसार, हजारीबाग जिला बल के उरीमारी ओपी में कांस्टेबल (आरक्षी) के पद पर उरीमारी थाना में पोस्टेड जवान अपनी बाइक से पतरातू थाना क्षेत्र स्थित साकुल अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई। अपराधियों ने कांस्टेबल को काफी नजदीक से सिर में गोली मारी है। गोली लगने के बाद कांस्टेबल सड़क पर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. पूरी सड़क खून से लाल हो चुकी थी। कांस्टेबल पंकज कुमार की 2 महीने पहले ही शादी हुई थी।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद भुरकुंडा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ पोस्टमार्टम हाउस मोर्चरी में रख दिया गया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है। किन कारणों से जवान की गोली मारकर हत्या की गई है इसका पता अभी नहीं चल सका है।मामले में पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी खुल कर बोलने से कतरा रही है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।