पिकअप वैन और बाइक में टक्कर, दंपती की मौत

पाकुड़। अमड़ापाड़ा-डांगापाड़ा पथ पर दराजमाठ ढलान के समीप बुधवार को बाइक और पिकअप वैन के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दंपती 52 वर्षीय निताई पाल और 45 वर्षीय सादेश्वरी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पिकअप वाहन चालक फरार हो गया। एएसआइ प्रमोद सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर वाहनों को जब्त कर लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि दंपती गुरुवार की सुबह गंगा स्नान के लिए बाइक से धुलियान गया हुआ था। गंगा स्नान कर दोनों घर लौट रहे थे। तभी दराजमाठ ढलान के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन (जेएच 04जे-9019)के चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद उनकी बाइक पिकअप वैन के अंदर जा घुसी। जिस कारण मौके पर ही घटना स्थल पर ही दंपती की मौत हो गई।

हादसा इतना भयानक था कि मृतक का एक हाथ कटकर पिकअप वैन में फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिकअप वैन हिरणपुर की ओर गया था थोड़ी देर बाद लौटकर तालपहाड़ी आया। इसके बाद पुन: हिरणपुर की ओर जा रहा था। पिकअप वाहन पोखरिया का है। पिकअप वैन चालक ने गलत साइड में जाकर बाइक को टक्कर मारी है। घटना के बाद घटना स्थल पर काफी भीड़ इक_ा हो गई। पुलिस भी तुरंत घटना स्थल के लिए रवाना हो गई। कुछ ग्रामीणों ने वाहन का शीशा तोड़ दिया। थाना प्रभारी अभिषेक राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पिकअप वैन चालक का पता लगाया जा रहा है।