भतीजी रुनू सोरेन की सगाई में शामिल होंगे सीएम हेमंत सोरेन, पूरे परिवार के साथ अपने गांव नेमरा जाएंगे

रामगढ़: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने पूरे परिवार के साथ आज(16जुलाई)अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचेंगे. एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फैमिली के सभी सदस्य दिशोम गुरु शिबू सोरेन, सीता सोरेन, बसंत सोरेन के अलावे परिवार के कई रिश्तेदार भी नेमरा पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी कर ली गई है.

सीएम के भतीजी की सगाई

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भतीजी रुनू सोरेन की आज(16जुलाई) सगाई है. इसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अपने भाई और विधायक बसंत सोरेन, मां रूपी सोरेन सहित अन्य सगे संबंधी के साथ अपने पैतृक गांव रामगढ़ के नेमरा पहुंचेंगे. सगाई कार्यक्रम को देखते हुए सीएम के पैतृक आवास को सजाया जा रहा है. पूरे परिसर में टेंट और पंडाल और लाइट लगाए जा रहे हैं. खाना बनाने वाले रसोइये भी अपनी तैयारियों में जुटे हैं.

सुरक्षा के सख्त इंतजाम

झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनोद किस्कु के मुताबिक नेमरा में आयोजित कार्यक्रम पूरी तरह निजी और घरेलू है. पारिवारिक कार्यक्रम को लेकर नेमरा में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर गोला प्रखंड के नेमरा में जिले के उपायुक्त माधवी मिश्रा, एसपी प्रभात कुमार समेत कई दूसरे पदाधिकारी दौरा कर सीएम और उनकी फैमिली की सुरक्षा को पुख्ता करने में जुटे हैं. सुरक्षा में कोई चूक नहीं हो इसके लिए पूरे क्षेत्र में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. इसके अलावे समय-समय पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है.