पलामू दौरे पर आज सीएम हेमंत सोरेन, आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में बांटेंगे करोड़ की परिसंपत्ति

पलामूः प्रमंडल का मुख्यालय मेदिनीनगर में आयोजित आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के लिए सीएम हेमंत सोरेन का मंच तैयार हो गया है. झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा के सरकार के गठन के बाद सीएम हेमंत सोरेन पहली बार पलामू पंहुच रहे हैं. पलामू पुलिस लाइन में आयेजित कार्यक्रम में पलामू, गढ़वा और लातेहार के सरकारी योजना के लाभुक पहुंच रहे हैं.

इस दौरान पलामू प्रमंडल के लाभुकों के बीच करीब 868 करोड़ रुपये की परिसंपत्ति का वितरण किया जाना है. पलामू में हेमंत सोरेन पहली बार आ रहे हैं. सीएम अपने पहले दौरे में पलामू प्रमंडल के लिए कई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग द्वारा हिंदी, भोजपुरी, मगही को हटा दिया गया था.

लोगों का मानना है कि पूरे मामले में सीएम हेमंत सोरेन पलामू में बड़ी घोषणा कर सकते हैं. पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन कोविड-19 से मारे गए लोगों के परिजनों को 50- 50 हजार रुपये की सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी. कोविड-19 से पलामू में 110 लोगों की मौत हुई थी.

सीएम हेमंत सोरेन 12.35 बजे चियांकि हवाई अड्डा पर उतरेंगे. हवाई अड्डा से पुलिस लाइन सीएम बाई रोड पहुंचेंगे. सीएम करीब दो घंटे तक पलामू में रहेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर एक हजार के करीब पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.