श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर कबड्डी प्रतियोगिता 2023 का हुआ समापन

रामगढ़: श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में चल रही सीबीएसई क्लस्टर कबड्डी प्रतियोगिता 2023 का मंगलवार को समापन समारोह का आयोजन किया गया.  इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में रामगढ़ भारतीय स्टेट बैंक के आरबीओ रणधीर कुमार मिश्रा उपस्थित रहे. विद्यालय के प्रांगण में छोटे- छोटे बच्चों ने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रम को प्रस्तुत किया. जिसमें विशेष बिहार और झारखंड के क्षेत्रीय नृत्य को प्रस्तुत किया गया. कार्यक्रम में आए अतिथियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया गया. फाइनल मुकाबला ज्ञान निकेतन स्कूल पटना और फाउंडेशन स्कूल बक्सर टीम के बीच खेला गया, जिसमें ज्ञान निकेतन पटना की टीम ने 37 पॉइंट से 23 की टीम को हराकर प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया.  विजेता खिलाड़ियों को मेडल तथा ट्रॉफी पुरस्कार से नवाजा गया. विद्यालय के प्राचार्य हरजाप सिंह ने कबड्डी में भाग लेने वाले विजेता और उपविजेता को बधाई दी और कहा की किसी भी खेल को मनोरंजन की दृष्टि से देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि विजेता तो कोई एक ही होगा परंतु उससे भी महत्वपूर्ण है खेल से जुड़ना. खेल को हमें अपने जीवन का एक हिस्सा समझना चाहिए तभी तो हमारा तन और मन स्फूर्ति से भरा रहेगा. कभी हार है तो कभी जीत है.

कबड्डी के विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी

उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी बच्चों की भी प्रशंसा की जिन्होंने अपने प्रतिभा से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया. सीबीएसई बोर्ड से आए ऑब्जर्वर राजेश कुमार सिंन्हा ने कबड्डी के विजेता खिलाड़ियों को काफी बधाई दी. कार्यक्रम में स्कूल के अध्यक्ष सरदार हरपाल सिंह अरोड़ा, उपाध्यक्ष सरदार परमिंदर सिंह जस्सल और सरदार कुलजीत सिंह कालरा , उपाध्यक्ष सह प्रबंधक सरदार मनमोहन सिंह लांबा सहित स्कूल प्रबंधक कमेटी के सदस्य सरदार परमजीत सिंह चमन, सरदार हरदीप सिंह, सरदार पुश्विंदर सिंह छाबड़ा, सरदार कुलजीत सिंह छाबड़ा, सरदार इंद्रपाल सिंह सैनी, सरदार ब्रह्म भसीन, सरदार विक्रमजीत सिंह कोहली के साथ विशिष्ट अतिथि मे रंजीत सिंह , मिथुन कुमार सागर, उपेंद्र शर्मा , पिंटू सिंह,प्रियांशु रंजन, क्लासिक टायर के प्रॉपरायटर तथा मीडिया प्रभारी सरदार करमजीत सिंह जग्गी उपस्थित थें.

ये भी पढ़ें: पीडब्ल्यूडी के माध्यम से होगा राजमहल से मिर्जाचौकी तक जर्जर सड़क का निर्माण

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.