Breaking News : गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव की एटीएस के स्पेशल कोर्ट में हुई पेशी, भेजा गया न्यायायिक हिरासत में

रांची। गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव की एटीएस के स्पेशल कोर्ट में पेशी हुई है। इससे पूर्व उसे भारी सुरक्षा के बीच डीएसपी भोला प्रसाद के नेतृत्व में एटीएस की टीम गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को लेकर कोर्ट पहुंची है। पीके शर्मा की कोर्ट में अमन श्रीवास्तव की पेशी हुई है। जहां से उसे न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


बुधवार को एटीएस की टीम गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को लेकर पहुंची थी रांची

झारखंड के कुख्यात गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को एटीएस की टीम बुधवार को मुंबई से लेकर रांची पहुंची थी।बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से उसे एटीएस कार्यालय ले जाया गया था। पूछताछ के दौरान गैंगस्टर अमन लगातार पिता सुशील श्रीवास्तव की हत्या की कहानी दोहरा रहा था। उसने एटीएस टीम को बताया कि कोर्ट में उसके पिता की हत्या कर दी गई थी। जबकि उनके पिता निर्दोष थे। उसने एटीएस को पिता की हत्या कैसे हुई इसकी भी जानकारी दी।

फेस डिटेक्शन कैमरा से पकड़ा गया गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव

झारखंड एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता ) से मिली जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव मुंबई के अलावा सूरत, पुणे बेंगलुरु आदि जगहों से गैंग को ऑपरेट करता था। इसकी जानकारी मिलने के बाद झारखंड एटीएस ने मुंबई एटीएस की टीम से संपर्क किया। मुंबई एटीएस को अमन श्रीवास्तव की फोटो उपलब्ध करायी गई। उस फोटो को मुंबई के तकरीबन सभी रेलवे स्टेशनों पर लगे फेस डिटेक्शन कैमरे के सॉफ्टवेयर में अपलोड किया गया। गैंगस्टर अमन लगातार मुंबई के वासी स्टेशन से ही सूरत समेत अन्य जगहों पर आना-जाना कर रहा था। स्टेशन पर लगे फेस डिटेक्शन कैमरे ने उसकी तस्वीर कैच कर ली। जब-जब उसने वासी स्टेशन में प्रवेश किया, तब-तब लाल बत्ती जली। इसकी जानकारी मिलने के बाद झारखंड एटीएस की टीम मुंबई पहुंची और दोनों जगह की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर अमन श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है।