भाजपा का सचिवालय घेराव : प्रभात तारा मैदान पहुंचीं सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा- जेएमएम की सरकार डर गई है

रांची। भाजपा कार्यकर्ता आज रांची के प्रोजेक्ट बिल्डिंग स्थित सचिवालय का घेराव करने पहुंच गए हैं। इसको लेकर धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में कार्यकर्ताओं का जुटान हुआ है सचिवालय घेराव को लेकर पार्टी ने करीब 3 लाख कार्यकर्ता के जुटने की उम्मीद जताई है। इधर घेराव को लेकर पुलिस और प्रशासन की भी व्यवस्था चाक-चौबंद है।

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा की चाहे धारा 144 लगाओ या 148 बीजेपी कार्यकर्ता अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। जहां उन्हें रोका जाएगा, वही प्रदर्शन करेंगे।

वहीं प्रभात तारा मैदान पहुंचे बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जेएमएम इतनी डरी हुई है कि हमारे कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोका जा रहा है। लेकिन समय पर सभी कार्यकर्ता आ जाएंगे पुलिस को धारा 144 लगाए जाने के सवाल पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह धारा सिर्फ 144 लोगों पर लागू हुई है बाकी हमारी भीड़ हजारों की संख्या में होगी हम इसके दायरे में नहीं आने वाले हैं।

कोडरमा से सांसद अन्नपूर्णा देवी प्रभात तारा मैदान पहुंची और कहा कि जेएमएम की सरकार डर गई है। सुबह से ही हमारे कार्यकर्ता को जगह-जगह रोका जा रहा है। यह सरकार का ही आदेश है जिसका पालन किया जा रहा है। लेकिन हमारे कार्यकर्ता जहां भी है वही प्रदर्शन करके अपनी बात रखेंगे।