बीजेपी ने मौन सत्याग्रह को बताया नौटंकी, कहा- देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया

रांची : राजधानी रांची के बापू वाटिका के समक्ष बीते दिन कांग्रेसियों ने मौन सत्याग्रह किया था। इस सत्याग्रह को भाजपा ने नौटंकी करार दिया है। प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को न्यायपालिका, कानून व्यवस्था और संसद पर भरोसा नहीं है।

सत्ता के तड़प रही है कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की जनता नकार रही है। इसलिए इनकी बौखलाहट बढ़ती जा रही है। कांग्रेस पार्टी सत्ता के बिना ऐसे तड़प रही है, जैसे पानी के बिना मछली तड़पती है।

प्रतुल शाहदेव ने सवाल उठाते हुए कहा कि सभी कांग्रेसी किसके प्रतिमा के नीचे बैठे थे? जो महात्मा गांधी सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने की बात करते थे, लेकिन आज घपले और घोटाले वाली कांग्रेस ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठकर उनके आत्मा को भी विचलित कर दिया है।

कांग्रेसियों ने 12 जुलाई को किया था मौन सत्याग्रह

बता दें कि गुजरात हाईकोर्ट ने मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की याचिका को खारिज कर दी थी। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस आज देश के सभी राज्यों की राजधानी में 12 जुलाई को मौन सत्याग्रह किया था। इसी कड़ी में झारखण्ड की राजधानी राँची के मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका के समक्ष कांग्रेसियों ने मौन सत्याग्रह किया। सत्याग्रह में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित कांग्रेस के कई बड़े छोटे नेता शामिल हुए।