पलामू : स्टोन माइंस के पोकलेन में लगी आग मामले का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर किया खुलासा, बिहार के आपराधिक गिरोह ने दिया था घटना को अंजाम

Joharlive Team

पलामू। बिहार के आपराधिक गिरोह ने पलामू के पिपरा थाना क्षेत्र के सुखनदिया में स्टोन माइंस में लगे पोकलेन में आग लगाई थी। पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रामशंकर राम पलामू के हुसैनाबाद का रहने वाला है। उसने पलामू पुलिस को कई अहम जानकारी दी है, जिसके बाद कई खुलासे हुए हैं।

बता दें कि 5 दिसंबर को अपराधियों ने पिपरा के सुखनदिया में पोकलेन में आग लगाई थी और मौके पर पीएलएफआई का पर्चा छोड़ा था। एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि पुलिस ने पूरे घटना का उद्भेदन 72 घंटे के अंदर किया है। पुलिस ने तकनीकी जांच के आधार में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल को बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे बिहार के आपराधिक गिरोह है. इस गिरोह में बिहार के औरंगाबाद के नबीनगर, टंडवा के इलाके के अपराधी हैं. पुलिस को सभी के नाम मिल गए हैं। गिरोह जेजेएमपी, पीएलएफआई के नाम पर इस तरह को घटना को अंजाम देता है।