धनबाद: रेलवे स्टेशन में एक नशेड़ी अपराधी ने महिला को छुरा मारा, यात्रियों में हड़कंप मचा

धनबाद: रेलवे स्टेशन परिसर में एक नशेड़ी अपराधी ने महिला को छुरा मारा और खुद भी नशे की हालत में वहीं गिर गया. स्टेशन परिसर में इस घटना से यात्रियों में हड़कंप मच गया. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है.पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत धनबाद रेल मंडल का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन धनबाद स्टेशन परिसर मे सुरक्षा व्यवस्था के सिर्फ दावे हैं, पर जमीनी हकीकत इससे बिल्कुल परे है. स्टेशन परिसर में धनबाद रेल मंडल सुरक्षा के कितने भी दावे कर ले, पर यह आज भी असुरक्षित है. गुरुवार देर शाम कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई. जहां एक नशेड़ी युवक ने महिला को सभी के सामने छुरा मार दिया. यह वाक्या सैकड़ों लोगों के सामने रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार पर घटा.

धनबाद रेलवे स्टेशन परिसर में गुरुवार की देर शाम एक नशेड़ी ने झरिया थाना क्षेत्र निवासी इंदिरा नगर चौथाई कुल्ही की जिया खातून के गले से सोने चेन छीनना चाहा तो महिला उससे भिड़ गयी. जिसके बाद अपराधी ने महिला को चाकू मारा और नशे की हालत में खुद वहीं गिर पड़ा. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद राजकीय रेल थाना के प्रभारी ने बताया कि घायल महिला कुछ दिन पहले ही रेलवे के तार चोरी मामले में जमानत पर छूटकर आई है.

वहीं रेलवे सूत्रों का कहना है कि अपराधी और घायल महिला के बीच पहले से सांठगांठ थी. जिसमें संभवत पैसे बंटवारे के विवाद को लेकर चाकूबाजी की घटना हुई है. जिसे महिला चेन स्नेचिंग की घटना बता रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब चंद कदमों की दूरी पर राजकीय रेल थाना और आरपीएफ के पोस्ट मौजूद है तो ऐसे में चेन छिनतई और चाकूबाजी की घटना होने के बाद भी पुलिस को पहुंचने में देरी क्यों की. स्टेशन परिसर में लोगों ने बताया कि यहां सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है.