पंजाब के संगरूर में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत

संगरूर : पंजाब में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मामला पंजाब के संगरूर जिले के गुज्जरां गांव की है. चारों ने जहरीली शराब पी थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

यह घटना संगरूर जिले के दिर्बा पुलिस स्टेशन के तहत गुज्जरां गांव में हुई. हाल ही में हरियाणा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. प्रदेश के यमुनानगर जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि पड़ोसी जिले अंबाला में भी दो लोगों की जान चली गई. पुलिस ने बताया था कि अंबाला में मरने वाले दोनों लोग उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूर थे. उन्होंने संदिग्ध नकली शराब का सेवन किया था, जो अंबाला जिले में अवैध रूप से तैयार की गई थी. ये दोनों अंबाला के एक गांव में किराए के मकान में रहते थे और एक फैक्ट्री में काम करते थे.

आपको बता दें कि शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब से मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अप्रैल 2023 में बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत का मामला सामने आया था. इसके अलावा 6 लोगों की हालत गंभीर हो गई थी. मरीजों ने खुद डॉक्टरों को बताया है कि उन्होंने शराब पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई.