36वीं जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिताः झारखंड ने आखिरी दिन के पहले दौर में एक स्वर्ण और एक रजत पर किया कब्जा

Joharlive Team

रांची। गुवाहाटी में आयोजित 36वें जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में झारखंड की टीम लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है।खिलाड़ी मेडल पर कब्जा जमा रहे हैं।इसी कड़ी में आखिरी दिन की शुरुआत में ही झारखंड की झोली में एक स्वर्ण और एक रजत पदक हासिल हुआ है।

गुवाहाटी में आयोजित जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में झारखंड के खिलाड़ियों की ओर से उम्दा प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में प्रतियोगिता के आखिरी दिन के शुरुआती दौर में ही जेएसएसपीएस के मोनिश राजा ने अंडर-14 बालक वर्ग के 600 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया है. मोनीश जेएसएसपीएस में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

वहीं गुमला की सुप्रीति कच्छप ने अंडर 18 बालिका वर्ग के 3000 मीटर दौड़ में 10 मिनट 5:08 सेकंड का समय निकालते हुए रजत पदक हासिल किया है। सुप्रीति वर्तमान में भोपाल में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। झारखंड के एक अन्य एथलीट खुशबू बड़ाईक अपनी दौड़ फिनिश नहीं कर पाई। गौरतलब है कि आज प्रतियोगिता का अंतिम दिन है और झारखंड को उम्मीद है कि कुछ और मेडल्स झारखंड के नाम होंगे। यहां के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करते हुए प्रदेश लौटेंगे। झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन ने खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन को लेकर बधाई दी है और वह ज्यादा से ज्यादा मेडल लेकर झारखंड लौटे। इस लेकर शुभकामनाएं भी दी गई है।