CRPF की रिटायर महिला जवान से 2 लाख की लूट, वारदात CCTV कैमरे में कैद

गुमला : लूट की एक वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई है, मामला पालकोट रोड स्थित रौनियार मंदिर के समीप की है । सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे CRPF की रिटायर महिला जवान रेजिना तिर्की बैंक से 2 लाख रुपये निकालकर कार में बैठी थीं। पैसा एक बैग में कार के आगे रखा हुआ था। कार चालक मंदिर के पास वाहन रोक कर बस कुछ मिनट के लिए ट्रैक्टर का सामान लेने गया। इसी दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। वह कार से पैसे लेकर फरार हो गए।

महिला कार के अंदर बैठी चिल्लाती रह गई।अपराधी मौके से निकल गए। बताया जा रहा है कि रेजिना तिर्की ने भेलवा ताला स्थित गांव में अपना घर बनाने के लिए पैसे की निकासी की थी। वह पैसा गाड़ी में ठीक अपने सामने रखकर बैठी थीं। इसी दौरान 2 अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि अपराधी काले रंग की बाइक से आए। दोनों पहले कार के पास पहुंचे। रास्ते में लोगों की भीड़ देखकर एक बार आगे बढ़ गए।

इसके बाद दोबारा वापस लौटकर कार के पीछे आए। इसमें बाइक चला रहे अपराधी ने अपना चेहरा गमछे से बांध लिया था। दूसरे ने मास्क लगाया हुआ था। एक युवक बाइक स्टार्ट कर कार के ठीक पीछे खड़ा था। दूसरे ने बिना देर किए कार की खिड़की से हाथ डालकर पैसे वाला बैग निकाला और फिर बाइक के पीछे बैठकर फरार हो गया। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुटी है।