दिल्ली से बिहार आ रही स्लीपर बस फिरोजाबाद में दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की मौत

Joharlive Desk

पटना। दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही स्लीपर कोच बस फिरोजाबाद के नगला खंगर के पास खड़े ट्राला में घुस गई, इस भीषण हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जिसमें से पांच मृतक बिहार के मोतिहारी जिले के रहने वाले हैं।

हादसा इतना भीषण था कि बस में फंसे घायलों को निकालने के लिए बस के हिस्से को गैस कटर से काटा गया। वहीं हादसे में घायल 20 से ज्यादा यात्रियों को सैफई ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना का पता चलते ही बिहार के मोतिहारी जिले के जिन यात्रियों की मौत हुई है उनके घर में कोहराम मच गया है। सभी अपने सगे-संबंधियों की जानकारी के लिए परेशान हैं।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे दिल्ली से आगरा एक्सप्रेस-वे के रास्ते स्लीपर बस बिहार जा रही थी। बस में पांच दर्जन से ज्यादा यात्री सवार थे। कुछ लोग सीट पर थे और कुछ स्लीपर सीट पर लेटे थे। रात लगभग साढ़े दस बजे नगला खंगर थाना क्षेत्र में किमी 71 के पास तेज रफ्तार बस आगे खड़े ट्राला में जा घुसी।

बताया जा रहा है कि बस पूरी घूमकर डिवाइडर से जा टकराई। ट्राला के घायल परिचालक चमन खां ने बताया कि पंचर खड़े ट्राला का पहिया बदल रहे 55 वर्षीय चालक भूरा खां निवासी शहजाद नगर जनपद रामपुर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा बस में सवार चार लोगों की मौत हो गई। घायलों ने किसी तरह कंट्रोल रूम को जानकारी दी।