पूर्व IPS पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला फिर चर्चा में, अब जमीन कारोबारी पर दुष्कर्म का आरोप

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में पूर्व आईपीएस पी नटराजन पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला एक बार फिर से चर्चा में आ गयी हैं. महिला ने इस बार एक जमीन कारोबारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया हैं. पीड़ित विक्की आर्या जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ हैं. इस मामले में पीड़िता ने लोअर बाजार थाना में जमीन कारोबारी विक्की आर्या के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी हैं.

इधर, पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी दयानंद कुमार ने कहा कि महिला द्वारा लिखित शिकायत हुई थी. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी हैं. जांचोपरांत दोषी पाने पर वरीय अधिकारी के आदेशानुसार कार्रवाई की जायेगी.

पहले देवड़ी मंदिर में की शादी, फिर दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार पीड़िता को आरोपी जमीन कारोबारी विक्की आर्या घूमने के बहाने देवड़ी मंदिर ले गया. वहां पर आरोपी ने मंदिर में शादी की, फिर महिला को लेकर लोअर बाजार इलाका आया. इसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म किया. फिर आरोपी महिला को छोड़कर भाग गया. इसके बाद महिला ने मामले की जानकारी लोअर बाजार थाना को दी। हालांकि, यह घटना को बीते कई दिन बीत चुके हैं. अब मामला पुलिस के पास आने के बाद अनुसंधान कर रही हैं.