रामगढ़ : टेलर की चपेट में आने से महिला की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

रामगढ़ : जिले के कुज्जू ओपी क्षेत्र अंतर्गत कुजू नया मोड़ में एक असंतुलित टेलर सड़क किनारे गायत्री मंदिर सह आवास घर के समक्ष झाड़ू लगा रही गायत्री मंदिर के संचालिका रेखा सिंह पति रणवीर सिंह को अपने चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई ।

घटना के बाद टेलर का चालक मौके से फरार हो गये । इस घटना से क्षेत्र के ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा और नौकरी देने की मांग की है । मौके पर कुज्जू ओपी पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अहले सुबह महिला रेखा सिंह जो अपनी घर के बाहर मंदिर के पास साफ सफाई कर रही थी इसी दौरान एक लोड टेलर असंतुलित होकर मंदिर परिसर को तोड़ते हुए महिला को अपने चपेट में ले लिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई । घटना की सूचना के बाद कुजु ओपी ए एस आई हीरालाल मुंडू दल बल के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो ने प्रशासन से मृतक के आश्रितों को 10 लाख रु मुआवजा और नोकरी की मांग की है ।