कल जामताड़ा में गरजेंगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, सीता सोरेन के लिए मांगेंगे वोट

जामताड़ा : जिला मुख्यालय के मेझिया छाता डंगाल में शुक्रवार को प्रस्तावित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चुनावी कार्यक्रम को लेकर पार्टी में होड़ मच गयी है. मात्र दो दिनों में इतना बड़ा कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित करना भाजपा जामताड़ा जिला कमेटी के लिए एक चुनौती है. इस प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नेता से लेकर कार्यकर्ता तक सभी जी जान से जुटे हुए हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित शरण, भाजपा प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल समेत अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

सीता सोरेन के लिए करेंगे वोट की अपील

विरेंद्र मंडल ने कहा कि 24 मई को जामताड़ा प्रखंड अंतर्गत मेझिया छाता डंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रस्तावित जनसभा कार्यक्रम को लेकर कार्यक्रम स्थल का मुआवना किया गया. दुमका लोकसभा भाजपा उम्मीदवार सीता सोरेन के पक्ष में 24 मई शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे एकदिवसीय चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. कहा कि अमित शाह का यह जनसभा दुमका लोकसभा क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक होगा. जामताड़ा विधानसभा ही नहीं पूरे जिले के सभी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दुमका लोकसभा भाजपा उम्मीदवार सीता सोरेन के पक्ष में मेझिया में विशाल ऐतिहासिक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री सरोज सिंह ने तमाम जिले वासियो से अपील किया कि हजारों हजार की संख्या में उपस्थित होकर गृह मंत्री अमित शाह के चुनावी जनसभा को ऐतिहासिक बनायें. झारखंड के सभी लोकसभा सीटों के साथ दुमका लोकसभा सीट में भाजपा उम्मीदवार की रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से जीत होगी. मौके पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष सुमित शरण, पूर्व जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह, सुरेश राय, मुरारी भूषण सिंह, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रणजीत राणा सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand Weather : 26 मई तक बारिश के आसार, हवा भी चलेगी