रांची में दो लोगों ने की आत्महत्या, जाने क्या है मामला….

रांची: सदर थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में दो लोगों ने आत्महत्या की. सूचना मिलते ही सदर पुलिस दोनों जगह पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद मामलें की जांच में जुट गई.

आत्महत्या का पहला मामला सदर थाना क्षेत्र के चुना भट्ठा इलाके का है, जहां सिंकू पासवान (36) नाम के एक युवक ने आत्महत्या कर ली. वह रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला था. वह चुना भट्ठा स्थित अपने ससुराल आया था. परिजनों के मुताबिक ससुराल में ही उसका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर सोमवार की रात झगड़ा हुआ. जिसके बाद सिंकू पासवान ने आत्महत्या कर ली. मंगलवार की सुबह सिंकू का शव बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई.

वहीं दूसरा मामला सदर थाना क्षेत्र के भाभा नगर के रहने वाले विजय राम (56) ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. विजय राम रांची के एक डॉक्टर के यहां ड्राइवर के तौर पर काम करता था. मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. इसको लेकर रांची के सदर थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के दो लोगों के अलग अलग स्थानों पर आत्महत्या की सूचना मिली थी. आत्महत्या करने वालो में सिंकू पासवान और विजय राम है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है.