भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

Joharlive Team

रांची। खूंटी सिमडेगा मुख्य मार्ग के रनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरमेंजा के समीप हुई भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई। मृतकों में अनील कोनगाडी और सुबरन कोनगाडी रनिया थाना क्षेत्र के उडिकेल खिजूर टोली गांव न‍िवासी के नाम शामिल है। वहीं एक घायलों में टाटी निवासी विजय गोप और कार्तिक गोप तथा एक महिला के नाम शामिल है। जानकारी के अनुसार रविवार को 11 बजे के लगभग उडिकेल खिजुर टोली के दो भाई अनिल कोनगाड़ी व अनमोल कोनगाड़ी दो भाई और एक दोस्त सुबरन कोनगाड़ी मिलकर स्कूटी में सवार होकर घर से निकले थे।
लेकिन ओरमेंजा के पास पहुंचते ही विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही ट्रक ने स्कूटी सवार को चपेटे में लिया। जोरदार टक्कर मारी और मृतक अनिल व सुबरन दोनों दोस्तो को रौंदते हुए घटना स्थल से फरार हो गया। इसके साथ ही दूसरी तरफ से मोटर सायकिल में सवार एक महिला समेत टाटी निवासी विजय और सात साल का बच्चाद कार्तिक गोप संतुलन खोकर गिर पड़ा और तीनों बुरी तरह से घायल हो गए।
शव के साथ डेढ़ घण्टे सड़क जाम :
घटना के बाद लोगों ने शव के साथ स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। इससे मुख्य मार्ग लगभग डेढ़ घंटे तक जाम रहा। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज : घटना की सूचना मिलते ही रनियां थाना प्रभारी अरविंद कुमार, तोरपा थाना प्रभारी सुदामा दास, कामडारा थाना प्रभारी अशोक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना पर मृतकों के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। रो-रोकर बुरा हाल है।