JSCA स्टेडियम में टिकट की बिक्री शुरु, एक व्यक्ति को सिर्फ तीन टिकट ही दिया जायेगा

रांचीः राजधानी के जेएससीए स्टेडियम में इंडिया साउथ अफ्रीका ओडीआई मैच 9 अक्टूबर को खेला जाएगा. इसके लिए गुरुवार (6 अक्टूबर) से टिकटों की बिक्री शुरू हो गयी है. इस बार सबसे कम कीमत का टिकट 1100 रुपये की है, वहीं सबसे महंगा टिकट दस हजार रुपये का है. झारखंड की राजधानी रांची में 9 अक्टूबर को भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैच खेला जाएगा. एक लंबे समय के बाद यहां मैच होने से क्रिकेट प्रेमी बेहद उत्साहित हैं.

इस मैच के लिए टिकट की कीमत तय कर दी गई है. 6 अक्टूबर से टिकट की बिक्री शुरु हो गयी है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले इस मैच के लिए खेल प्रेमी आठ अक्टूबर तक टिकट खरीद सकते हैं. यह एक दिवसीय सीरीज का दूसरा मैच होगा. रांची के इस मैदान में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे.

6 अक्टूबर, 7 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को जेएससीए स्टेडियम में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक टिकट काउंटर खुला रहेगा. वहीं दोपहर में लंच के लिए करीब एक बजे से दो बजे तक काउंटर बंद रहेंगे. मैच का टिकट उन्हीं को बेचा जाएगा, जिनके पास आधारकार्ड होगा. इसकी एक प्रति कांउटर पर जमा करना होगा. इतना ही नहीं इस बार एक व्यक्ति को सिर्फ तीन टिकट ही दिया जा सकेगा. आनलाइन भी टिकट की बिक्री होगी, जिसमें कई निजी साइट्स पर दर्शक खुद भी टिकट आनलाइन खरीद सकते हैं.