रांची-खूंटी की सड़कों पर अफीम तस्करों को लूटने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड समेत तीन सदस्य गिरफ्तार, अन्य तीन फरार

Joharlive Team

रांची। तुपुदाना ओपी क्षेत्र के सिलादोन में अफीम तस्करो को लूटने वाले गिरोह के तीन अपराधी को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। सोमवार की रात पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर पकड़ा हैं । गिरफ्तार अपराधी में विद्यानगर निवासी अर्जुन शर्मा उर्फ शेरा, शिवपुरी रोड 1 निवासी अभिमन्यु कुमार सिंह उर्फ चंदन सिंह और नामकुम के बड़ाम निवासी राजेश कुमार सिंह शामिल है। इनलोगों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, मैगज़ीन के साथ तीन गोली, एक कार, एक बाइक और एक मोबाइल बरामद किया है। हालांकि, इस गिरोह के तीन अन्य सदस्य मौके के साथ फरार हो गए। जिसमें डोरंडा निवासी विक्की बोकडे उर्फ विक्की खान, सिलादोन निवासी आफताब आलम और जाहिर अंसारी शामिल है। पुलिस तीनों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधी को पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें कई मामलों में अपनी संलिफ़्ता को स्वीकार किया है। छापेमारी टीम में तुपुदाना ओपी प्रभारी मो तारिक, एएसआई सत्येंद्र सिंह समेत कई अन्य पुलिसकर्मी शामिल है।

पहले भी दो बार लुट चुका है अफीम तस्कर को

गिरोह का मास्टरमाइंड अर्जुन शर्मा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पूर्व में भी अब तक दो बार अफीम तस्करों को लुट चुका है। दोनों बार सिलादोन में गिरोह के सदस्यो ने अफीम तस्करों का हथियार के बल पर लूटा है। अफीम तस्करों से लूटपाट करने के बाद बिना पैसा दिए भाग जाता था। इस बार भी गिरोह के लोगों को लूटने पहुंचा था कि पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ लिया। वहीं, गिरोह के अन्य सदस्य मौके से भाग गए है।

पूर्व में गिरफ्तार अर्जुन हत्या मामले में जा चुका है जेल

अफीम तस्करों को लूटपाट करने मामले में गिरफ्तार अपराधी अर्जुन शर्मा उर्फ शेरा हत्या मामले में जेल जा चुका है। वर्ष 2016 में अर्जुन ने पांडु नामक युवक को चाकू मार कर हत्या किया था। इसके अलावा भी कई मामले में जेल गया है। जबकि, गिरफ्तार अन्य अपराधी भी अलग अलग मामले में जेल जा चुका है। पुलिस इनका और भी आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।