गिरिडीह : बासुदेव हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह। बासुदेव यादव हत्याकांड मामले में जमुआ थाना पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामले में एक आरोपित अभी फरार है। इन चारों आरोपितों ने मिलकर ही हत्या को अंजाम दिया था।

मंगलवार को प्रेसवार्ता में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में जमुआ के कर्माटांड गांव निवासी चोटी भोक्ता, लाली भोक्ता और सहदरी देवी शामिल हैं। एक आरोपित अब फरार है। हत्याकांड को इन चारों ने मिलकर अंजाम दिया था। हत्याकांड में जिस ईंट का इस्तेमाल किया गया था, वो बरामद कर लिया गया है। मृतक बासुदेव महतो के एक पांव की चप्पल और घड़ी भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया गया कि गिरफ्तार महिला सहदरी देवी के साथ बासुदेव ने घटना के दिन शराब के नशे में अश्लील हरकत की थी। गुस्से में आकर सहदरी देवी ने अपने पति चोटी भोक्ता और बच्चों के साथ मिलकर बासुदेव की ईंट से मारकर हत्या कर दी थी। चारों आरोपितों ने मिलकर मृतक के शव को हनुमान मंदिर के पीछे छोड़ दिया था। इसके बाद खून धब्बों को गोबर से लीप दिया था, लेकिन मृतक के खून के कुछ सैंपल ने इस हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस का सहयोग किया। इन्ही सैंपल के सहारे पुलिस हत्या के आरोपितों तक पहुंच पाई।